पद्मावत! एक डरपोक रानी की झूटी कहानी !


padmavat
Padmavati
क्या है डरपोक पद्मावती की कहानी !
ये एक डरपोक रानी की काल्पनिक कहानी है और आज राजपूत उस झूठे इतिहास के लिए पुरे समाज को तंग क्र रहा है !
जैसे रानी पद्मावती ने डर क कारण अपने आप को आग लगा कर ! कारयता का परिचय दिया था वैसे ही आज राजपूत समाज आगजनी कर के ,छोटे बचो को डरा के अपने कायर इतिहास को दोबारा दोरहा रहा है !

 

 

 

 

 

सर्वोच्च न्यायालय द्वारा फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज को पूरे भारत में प्रदर्शन करने की अनुमति देने के बावजूद करणी सेना की ओर से लगातार विरोध किया जा रहा है। जम्मू के इंद्रा सिनेमा के टिकट काउंटर पर प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़ की। घटना के समय वहां मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने पद्मावत के स्लोगन बना रखे हैं। गुरुग्राम में करणी सेना के लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए बस जला दी और सोहना रोड पर पत्थरबाजी भी की। प्रदर्शनकारियों ने स्कूल बस को भी नहीं बख्शा। वहीं, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रदर्शनकारी थाने के बाहर जम गए थे। उनको खदेड़ने के लिए पुलिस को बल प्रयाेग करना पड़ा था। पद्मावत के विरोध की आग अब यूपी के मेरठ तक पहुंच गई है मेरठ के पीवीएस मॉल में करणी सेना के लोगों ने इस फिल्म के विरोध में जमकर तोड़फोड़ की है। राजस्थान के चित्तोड़गढ़ फोर्ट के पास पद्मावत फिल्म के विरोध में  आग लगाई। वहीं सेना प्रमुख लोकेंद्र सिंह कलवी ने बुधवार को कहा कि राजपूत संगठन संजय लीला भंसाली की फिल्म को रिलीज नहीं होने देगा। कलवी ने कहा, “हम अपने उस रुख पर अटल हैं कि इस फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया जाना चाहिए। 25 जनवरी आए और जाए लेकिन हम फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे, चाहे कुछ भी हो जाए।”

पद्मावत

फिल्म के विरोध में इस्कॉन मंदिर से एक्रोपॉलिस मॉल तक एक कैंडल मार्च निकाला गया था. बीबीसी गुजराती संवाददाता सागर पटेल के मुताबिक, इसी मार्च के ख़त्म होने के साथ ही हिंसा और तोड़फोड़ शुरू हुई.

हिमालया और अल्फा वन मॉल वस्त्रापुर थाने के अंतर्गत आते हैं. यहां के पुलिस इंस्पेक्टर एमएम जडेजा ने बीबीसी गुजराती संवाददाता रॉक्सी गागेडकर को बताया कि दोनों जगहों पर जमा हुई भीड़ ने तोड़फोड़ की है.

उन्होंने बताया कि हिमालया मॉल के पास हालात ज़्यादा ख़राब थे. हालांकि अल्फा वन मॉल के बाहर प्रदर्शनकारियों को समय रहते रोक लिया गया और वे ज़्यादा नुकसान नहीं कर पाए.

 

Follow my blog with Bloglovin

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पद्मावत! एक डरपोक रानी की झूटी कहानी !

log in

reset password

Back to
log in